YouTube Video Download kaise Kare [Full Details] Hindi 2018

नमस्कार दोस्तों स्वागत है एक बार फिर से और आज मैं आपको इस पोस्ट में बताऊंगा कि आप कैसे बिना किसी ऐप के मदद से YouTube Video Download कर सकते हैं वह भी अपने मोबाइल फोन की गैलरी में
दोस्तों आपको Google पर बहुत से ऐसे पोस्ट मिल जाएंगी जिसमें यह बताया गया है कि आप कैसे YouTube Video Download कर सकते हैं परंतु उसके लिए आपको कोई ना कोई ऐप डाउनलोड करना होता है जिसके जरिए आप उन वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं परंतु आज मैं आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहा हूं जिसमें आपको किसी भी प्रकार का कोई ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है आप सीधे अपने YouTube से वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं और वह भी अपनी फोन गैलरी में फुल HD के साथ तो चलिए जानते हैं कि YouTube Video Download कैसे करें |


YouTube Videos Kese Download Kre Phone  Gallery Me? 

दोस्तों इस आर्टिकल में जो तरीका में YouTube Video Download करने के बारे में हेलो बता रहा हूं जिससे आप YouTube वीडियो को अपने फोन गैलरी में डाउनलोड कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं

1. अपने मोबाइल मैं किसी भी Browser को Open करें.

2. आपको यह वीडियो डाउनलोड करना है उसका link कॉपी कर लें. और Browser में पेस्ट कर दें.

3. जैसे https://m.you...........
वीडियो का Link है तो आपको इस url मैं youtube.com से पहले जो https://m. हटा देना है और उसकी जगह पर ss लगा देना है जैसे

ssyoutube.com/watch...... और सर्च कर लेना है

Search कर लेने के बाद आप Savefrom.net की वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे जहां पर आपको उस वीडियो को डाउनलोड करने का Opption मिल जाएगा


इस वीडियो को आप अलग-अलग Formet मैं Download कर सकते हैं.

दोस्तों यह पोस्ट आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं अपने दोस्तों के साथ भी इसे शेयर करें
Reactions

Post a Comment

0 Comments